For Enquiry Call or Whatsapp us on +91 8160242803

तमिलब्लास्टर्स 2020: दक्षिण भारतीय फिल्में डाउनलोड वेबसाइट

तमिलब्लास्टर्स 2020: दक्षिण भारतीय फिल्में डाउनलोड वेबसाइट

Read in English: Tamilblasters 2020:South Indian Movies Download Website

भारत सबसे प्रसिद्ध देशों में से एक है जहां फिल्म और वेब श्रृंखला की ऑनलाइन चोरी की दर बहुत बड़ी है। पायरेसी वेबसाइट्स द्वारा किए गए अपने कंटेंट के ऑनलाइन पाइरेसी के कारण फिल्म मेकर्स को एक बड़ी रकम भुगतनी पड़ती है। भारत सरकार के पास बहुत मजबूत कानून हैं और अक्सर ऐसी पायरेसी वेबसाइटों के खिलाफ कुछ उपाय किए जाते हैं। हालांकि, ये वेबसाइटें फिल्म उद्योग को नुकसान पहुंचाती हैं और बड़े बजट की फिल्मों और वेब सीरीज को ऑनलाइन लीक करती हैं। कई हॉलीवुड, बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय निर्माताओं को हाल के महीनों में इस तरह की ऑनलाइन सामग्री चोरी के कारण भारी नुकसान के साथ छोड़ दिया गया था।

तमिलब्लास्टर्स के बारे में

तमिलब्लास्टर्स लाइव एक अवैध वेबसाइट है जो कई फिल्मों को लीक करने के लिए बदनाम है। वेबसाइट पिछले दिनों अपनी आधिकारिक रिलीज के दिनों में विभिन्न फिल्मों को लीक कर चुकी है। इंटरनेट पर कई तमिलब्लास्टर्स प्रॉक्सी वेबसाइट भी हैं। तमिलब्लास्टर्स मूवी डाउनलोड दुनिया भर के लोगों द्वारा किया जाता है क्योंकि उन्हें मूवी डाउनलोड करने के लिए कुछ भी नहीं देना पड़ता है। हालांकि, वेबसाइट का उपयोग करना अवैध है और किसी भी सामग्री को डाउनलोड करने के लिए तमिलब्लास्टर्स लाइव वेबसाइट का उपयोग नहीं करना चाहिए। तमिलब्लास्टर्स लाइव ने हाल ही में अपनी अवैध वेबसाइट पर Soorarai Pottru डाउनलोड उपलब्ध कराकर एक बड़ा झटका दिया है।

तमिलब्लास्टर्स जैसी अन्य साइटें

IsaiminiTamilrockersKuttymoviesFilmyzillaTamilyogiMoviesdaDownloadhubFilmywapJiorockersMovierulz, Moviesflix Pro

किसी भी आपराधिक आरोपों का सामना करना पड़ा?

अभी तक इस साइट के संबंध में किसी भी आपराधिक आरोप की कोई रिपोर्ट नहीं है। हालाँकि, केवल साइट ही नहीं, तमिलब्लस्टर्स साइट का उपयोग इसके अतिरिक्त अवैध है।

वेबसाइट के अनुभाग

Hollywood movies, TV Shows, Tamil Movies, Telugu Movies, Malayalam Movies, Kannada Movies, Hindi movies

तमिलब्लास्टर्स वेबसाइट द्वारा चुराई गई फिल्में

अवैध वेबसाइट तमिलब्लास्टर्स लाइव अतीत में कई दक्षिण भारतीय, हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों को ऑनलाइन लीक कर चुकी है। हाल ही में, तमिलब्लॉस्टर्स ने अपनी अवैध वेबसाइट पर Soorarai Pottru डाउनलोड उपलब्ध कराया है। अवैध वेबसाइट द्वारा लीक की गई कुछ अन्य फिल्में हैं, दिल बेचेरा, इरंडम कुथु, गाथम, लक्ष्मी, पेपर चिकन, किन्नर, द न्यू म्यूटेंट्स, शेहरी गबरू, मिस इंडिया, द स्पंज स्पंज द रन ऑन द रन अन्य।

तमिलब्लास्टर्स कितना लोकप्रिय है

एलेक्सा डॉट कॉम के अनुसार, एक वेबसाइट जो विभिन्न श्रेणियों में वेबसाइटों पर आंकड़े प्रदान करती है, तमिलब्लास्टर्स की वैश्विक एलेक्सा रैंक 769,439 है। यह रैंक दुनिया भर में बड़ी संख्या में इंटरनेट उपयोगकर्ताओं द्वारा एलेक्स.कॉम द्वारा एकत्र किए गए ट्रैफिक डेटा पर आधारित है। एलेक्स डॉट कॉम के अनुसार, मूवीज 4 की लोकप्रियता पिछले 90 दिनों में बढ़ी है क्योंकि इसकी ग्लोबल एलेक्सा रैंक 902,396 से बदलकर 769,439 हो गई है। इसके अतिरिक्त, एलेक्साको इंगित करता है कि इस साइट पर 4.2 पृष्ठ प्रति उपयोगकर्ता प्रतिदिन दैनिक समय के साथ ब्राउज किया जाता है, जिस साइट पर 4.14 मिनट बिताए जा रहे हैं (यह जानकारी 12 नवंबर, 2020 को एलेक्स.कॉम पर मिली है और focalmart.in करता है। इस जानकारी की सटीकता का दावा न करें और न ही इसके लिए कोई जिम्मेदारी स्वीकार करें)।

पिछले 12 महीनों में तमिलब्लास्टर्स की खोज के लिए विश्वव्यापी Google रुझान विश्लेषण

देश वाइज खोज परिणाम

तमिलब्लास्टर्स का अनुमानित मूल्य क्या है?

WorthofWeb.com के अनुसार, एक वेबसाइट जो वेबसाइटों के मूल्य के बारे में विवरण प्रदान करती है, तमिलब्लास्टर्स का अनुमानित मूल्य US $ 8.350 है। यह अनुमानित मूल्य, एलेक्स पब्लिक.कॉम के डेटा सहित वॉर्थोफेब डॉट कॉम की वेबसाइट के विज्ञापन राजस्व के अपने सार्वजनिक यातायात और रैंकिंग डेटा के आधार पर स्वचालित अनुमान पर आधारित है। इसके अलावा, Movies4me न केवल पायरेटेड सामग्री वितरित करके फिल्म व्यवसाय को प्रभावित करता है, बल्कि WorthofWeb.com के अनुसार, प्रति वर्ष अनुमानित 807,480 यात्राओं के माध्यम से प्रति वर्ष यूएस $ 9,720 का विज्ञापन राजस्व बनाने का भी अनुमान है जो प्रति वर्ष अनुमानित 3,717,200 पृष्ठों को ब्राउज़ करता है। जानकारी के रूप में 12 नवंबर, 2020 पर WorthofWeb.com में पाया गया है, और focalmart.in इस जानकारी की सटीकता का दावा नहीं करता है और न ही इसके लिए कोई जिम्मेदारी स्वीकार करता है)।

डिस्क्लेमर – focalmart.in किसी भी तरह से पायरेसी को बढ़ावा देने या कंडेन करने का लक्ष्य नहीं रखता है। पाइरेसी अपराध का एक कार्य है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। इस पृष्ठ का उद्देश्य आम जनता को चोरी के बारे में सूचित करना और उन्हें इस तरह के कृत्यों से सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित करना है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप किसी भी रूप में पाइरेसी को प्रोत्साहित या संलग्न न करें।

3 Comments
Show all Most Helpful Highest Rating Lowest Rating Add your review

Leave a reply

Focalmart
Logo
Reset Password
Compare items
  • Total (0)
Compare
0
Shopping cart