यदि खिलाड़ी मांग करते हैं तो FAU-G लाइट बजट फोन के लिए लॉन्च हो सकता है: nCore के संस्थापक

यदि खिलाड़ी मांग करते हैं तो FAU-G लाइट बजट फोन के लिए लॉन्च हो सकता है: nCore के संस्थापक

HIGHLIGHTS:

  • FAU-G मुख्य रूप से लॉन्च के समय मिड-रेंज और हाई-एंड स्मार्टफोन्स पर लक्षित होगा
  • गेम आधार उपयोगकर्ता प्रतिक्रिया के लाइट संस्करण को लॉन्च करने का निर्णय
  • FAU-G के बारे में दावा किया गया है कि वह अब तक लगभग पांच से सात मिलियन उपयोगकर्ता के Hit प्राप्त कर चुका है
यदि खिलाड़ी मांग करते हैं तो FAU-G लाइट बजट फोन के लिए लॉन्च हो सकता है: nCore के संस्थापक

FAU-G इंडिया की लॉन्चिंग की तारीख 26 जनवरी है, जिसमें बहुप्रतीक्षित गेम केवल 24 घंटे में 1 मिलियन से अधिक प्री-रजिस्ट्रेशन से शुरू होता है। अब, भारत में FAU-G लॉन्च के बाद, nCore Games के संस्थापक, विशाल गोंडल, FAU-G (फियरलेस एंड यूनाइटेड: गार्ड्स के लिए संक्षिप्त) के डेवलपर ने BGR.in को बताया है कि FAU-G Lite संस्करण हो सकता है अगर उपयोगकर्ताओं को इसकी आवश्यकता महसूस होती है। गोंडल ने कहा, “हम पहले अपने उपयोगकर्ताओं से FAU-G के पहले संस्करण पर प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा करेंगे और यदि आवश्यक हो, तो निकट भविष्य में गेम का लाइट संस्करण जारी करेंगे।” हालांकि, FAU-G लाइट लॉन्च के लिए कोई समयरेखा सामने नहीं आई है।

Also Read: Moviesflix Pro: Download HD Hollywood Movies

इसके अलावा, गोंडल ने कहा है कि FAU-G मुख्य रूप से लॉन्च के समय मिड-रेंज और हाई-एंड स्मार्टफोन्स को लक्षित करेगा। कंपनी को खिलाड़ियों से मिलने वाले फीडबैक के आधार पर यह तय होगा कि बजट और एंट्री-लेवल फोन के लिए गेम का लाइट वर्जन पेश किया जाए या नहीं। गोंडल ने यह भी रेखांकित किया है कि FAU-G गेम के पहले संस्करण में गेमप्ले की बजाय एक कहानी विधा होगी और यह भारतीय और चीनी सेना के बीच गाल्वन घाटी प्रकरण के चारों ओर घूमेगी। हालांकि उन्होंने अगले संस्करण के बारे में विवरण नहीं बताया, लेकिन nCore Games के संस्थापक ने कहा कि वर्तमान में डेवलपर्स FAU-G के पहले संस्करण को बेहतर बनाने पर काम कर रहे हैं।

Also Read: Apple Bringing Back In-Display Touch ID in iPhone 13 Leak Breakdown

कार्यपालिका ने पहले स्पष्ट किया था कि FAU-G PUBG की प्रति नहीं होगी और लॉन्च के समय बैटल रॉयल मोड और अधिक एक्शन गेमप्ले नहीं होंगे लेकिन इस वर्ष उपलब्ध होंगे। उसी गोंडल ने दोहराया है:

“FAU-G सार्वजनिक मोबाइल फोन या मौजूदा खेल खेल के किसी भी तरह से नहीं जा रहा है। हम कई आधुनिक मोड पर काम कर रहे हैं और यह भी कि इस गेम के फीचर्स ऐसे हैं, जो अगले महीने किसी अन्य स्टेट बैंक में भेजने के लिए अगले सत्र में घोषित किए जाएंगे। “

Also Read: तमिलब्लास्टर्स 2020: दक्षिण भारतीय फिल्में डाउनलोड वेबसाइट

गेम शुरू में Google Play Store के माध्यम से Android के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद है, जिसका अर्थ है कि iOS संस्करण बाद की तारीख में आ सकता है। यह गेम अभी कुछ हफ्तों के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध है और कंपनी का दावा है कि इसे अब तक लगभग पांच से सात मिलियन उपयोगकर्ता हित मिल चुके हैं। कार्यकारी का कहना है कि कंपनी FAU-G को PUBG मोबाइल के लिए भारत की प्रतिक्रिया के रूप में नहीं देखती है, इसके बजाय, वह एक अलग श्रेणी की सेवा दे रही है। “हम किसी भी खेल के क्लोन नहीं हैं और हमारी खुद की एक पहचान है। हम एक अलग उत्पाद परोस रहे हैं। ” अंत में, उपयोगकर्ता डेटा के बारे में बोलते हुए, गोंडल ने कहा, “डेटा को भारत के भीतर स्थित सर्वर पर संग्रहीत किया जाएगा और उस बिट पर कोई समझौता नहीं होगा।”

2 Comments
  1. […] Also Read: यदि खिलाड़ी मांग करते हैं तो FAU-G लाइट बज… […]

    • Dear,

      It was a pleasure serving you. I really appreciate you taking the time to share your feedback and being so open with us.

      We hope you’ll come and see us again soon!

Leave a reply

Focalmart
Reset Password
Compare items
  • Total (0)
Compare
0